क्या दूसरों से अलग 4G कैमरा सौर बनाता है

- Nov 13, 2017 -

सोलर 4 जी कैमरा, इसका पूर्ण नाम सौर 4 जी वायरलेस कैमरा है, वो झोंगशान गेट्सिया टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड से IOT वायरलेस नेटवर्क कैमरा की एक नई पीढ़ी है, जो एक साथ वीडियो और ध्वनि स्थानांतरित कर सकता है और विभिन्न संवेदक संकेतों को भेज सकता है जैसे कि आर्द्रता संवेदक, हवा बिजली संवेदक और जल स्तर संवेदक हालांकि, डिजिटल उत्पाद के ऐसे युग में सौर 4 जी कैमरा स्टैंडआउट क्या बनाता है।

1(001).jpg

वास्तव में, डिजिटल उत्पादों के कई कार्यों के लिए लोगों के लिए सबसे अधिक सुविधा का एहसास करने के लिए अधिक से अधिक मानवीय हैं, और सौर 4 जी कैमरा कोई अपवाद नहीं है। इसका नाम के रूप में, सौर 4 जी कैमरा 3 जी / 4 जी और वाईफाई नेटवर्क के माध्यम से वीडियो और आवाज भेज सकता है। और यह जीपीएस समारोह का समर्थन करता है, यह लोगों के लिए दूर से कैमरे का प्रबंधन करने के लिए बहुत सुविधाजनक है।

काम करने का समय लोगों के लिए भी महत्वपूर्ण है लोग उन उत्पादों के लिए संदेह करेंगे जिन पर लगातार चार्जिंग की आवश्यकता होती है, जो उपयोगकर्ता अनुभव पर भी बुरा असर होगा। सौर 4 जी कैमरे में कम बिजली की खपत होती है, इसके अतिरिक्त समय लगभग 20 दिनों का होता है, काम करने का समय लगभग 5 दिन होता है। सौर 4 जी कैमरा की प्रणाली विशेष रूप से है, यह एक दूरस्थ बैटरी प्रबंधन प्रणाली है, यह किसी भी समय बैटरी स्तर की जांच कर सकती है और यह हमें दिखा सकती है कि बैटरी चार्ज हो रही है, जो काम और जीवन दोनों में लोगों के लिए काफी मायने रखती है।

सोलर 4 जी कैमरा भी क्लाउड सेवाओं का समर्थन कर सकता है, यह नियमित समय में फोटो ले सकता है, नियमित समय में एक वीडियो ले सकता है, यह डेटा की सुरक्षा रखने के लिए बादल कोने में डेटा अपलोड कर सकता है। क्या और भी है, जब तक कोई सिग्नल नहीं है तब तक कैमरा कनेक्शन खो नहीं पाएगा, जबकि पारंपरिक वायरलेस कैमरों अभी भी यूएसबी सर्किट 4 जी मॉड्यूल का उपयोग कर रहा है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि सौर 4 जी कैमरा परंपरागत वायरलेस कैमरा की तुलना में बेहतर है, चाहे इसके फ़ंक्शन और काम के समय से कोई फर्क नहीं पड़ता। यह कोई आश्चर्य नहीं है कि यह लोगों के साथ लोकप्रिय है